News

एक बार इमरान खान ने फिर कहाँ भारत कर सकता है सर्जिकल स्ट्राइक 3

पाकिस्तान जो दुनिया भर में अत्तंक फ़ैलाने का काम करता है आज उसे डर लग रहा है दरअसल इमरान खान लगातार ये राग अलाप रहे हैं कि भारत पाकिस्तान पर सशस्त्र हमले की योजना बना रहा है। बीते 5 दिनों के दरम्यान बुधवार को दूसरी बार उन्होंने सार्वजनिक मंच से ये बात कही, इससे पहले भी वो एक बार ये कह चुके हैं कि भारत पाकिस्तान पर हमले की तैयारी कर रहा है वो पाकिस्तान पर कभी भी हमला कर सकता है। पाकिस्तान की वेबसाइट डॉन में छपी रिपोर्ट के अनुसार इमरान ने दूसरी बार ट्वीट करके फाल्स फ्लैग ऑपरेशन किए जाने की बात कही है। इसके अलावा वो ये भी कह रहे हैं कि भारत ने नियंत्रण रेखा के साथ संघर्ष विराम उल्लंघन का उल्लंघन किया, जिससे कई नागरिक घायल हो गए। जबकि पाकिस्तान की ओर से चोरी छिपे भारतीय सैन्य ठिकानों पर हमले किए जाते रहते हैं। पाकिस्तान की ओर से आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने का सिलसिला भी थमा नहीं है।

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने का काम लगातार पाकिस्तान की ओर से जारी है। इमरान खान अपने देश में कोरोना के फैलते संक्रमण पर रोक नहीं लगा पा रहे हैं वो इसमें फेल हुए जा रहे हैं। वो जिस बात को कहते हैं सेना उसका विरोध कर देती है। ऐसे में अब इमरान ने एक नया तरीका खोज निकाला है वो लगातार ये कहे जा रहे हैं कि भारत पाकिस्तान पर सशस्त्र हमला करने की तैयारी कर रहा है जिससे सेना और अंतरराष्ट्रीय समुदाय का ध्यान इस ओर खींच सकें।पाकिस्तान ने दिया झांसा, गुलाम कश्मीर के अस्पतालों में भेजीं इस्तेमाल हुई पीपीई किट .पाकिस्तान ने दिया झांसा, गुलाम कश्मीर के ऐसा करने से पाक की सेना भी थोड़ी सहम जाएगी और वो अपनी तैयारी करने में लग जाएगी, तब तक पाकिस्तान का राजकाज चलता रहेगा। सेना का ध्यान उनकी ओर से कुछ समय के लिए ही सही हट जरूर जाएगा। इमरान ने बुधवार की देर शाम एक ट्वीट में कहा वो दुबारा से इस बात को दोहरा रहे हैं कि भारत पाक पर सशस्त्र हमले की तैयारी कर रहा है वो जल्द ही हमला भी कर देगा।

जिससे दुनिया का ध्यान हट सके। एक अन्य ट्विटर में उन्होंने लिखा है कि 15 घरों को श्रीनगर में भारतीय कब्जे वाली सेनाओं द्वारा कल प्रहार किया गया क्योंकि 900k सुरक्षा बलों ने कश्मीरियों पर क्रूर अत्याचार किए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार कश्मीर में अपराध कर रही है। इसके लिए उन्होंने 4 वीं जिनेवा कन्वेंशन के उल्लंघन का भी हवाला दिया। एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को एलओसी के पार से एक मस्जिद और नागरिक क्षेत्रों में गोलीबारी के बाद मंगलवार देर रात जम्मू और कश्मीर (JK) में एक नेता, एक सैनिक और पांच अन्य लोग घायल हो गए। नैकल असिस्टेंट कमिश्नर सरदार उमर फारूक ने बताया कि नकेयाल सेक्टर के ओली पंजनी गांव में जहां लोग तरावीह की पेशकश कर रहे थे, वह मस्जिद थी। इस फायरिंग में नमाज अदा कर रहे इरफान अली, रिजवान अली, मोहम्मद तनवीर, मोहम्मद इलियास, हसीब फजल और मोहम्मद मुजम्मिल घायल हो गए।

Comment here

Verified by MonsterInsights