Cricket

क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर हमला करने वाला गिरोह हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 बोर की बंदूक और धारदार हथियार भी बरामद किए…

पठानकोट जिले में क्रिकेटर सुरेश रैना के एक रिश्तेदार की हत्या और लूट में शामिल एक गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने इस जिले के गिद्दड़बाहा निर्वाचन क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 बोर की बंदूक और धारदार हथियार भी बरामद किए।

पुलिस ने आज खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी यूपी और बिहार के रहने वाले हैं और खाली पड़े प्लॉट में स्थापित झुग्गियों में रह रहे थे ताकि किसी को उन पर शक न हो। पुलिस का कहना है कि वे अन्य बड़ी घटनाओं में गिरोह की संलिप्तता को उजागर करने की उम्मीद करते हैं।

गिरफ्तार किए गए लोग: तलपारा जिले सहारनपुर के रईसुद्दीन के पुत्र काजम उर्फ ​​रिंदा, मकरपुर जिला कानपुर के जौहर के पुत्र चाहत अलियास जान, मकरपुर जिले के राहुल, पुत्र राजू और कानपुर निवासी तवीजा, पत्नी साजन अलियास रंजीता तलापारा जिला सहारनपुर की निवासी हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने 25-26 फरवरी की रात हुसैन गांव में एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था। यह मामला याद किया जा सकता है कि पठानकोट के सुजानपुर निर्वाचन क्षेत्र के थारील गांव में रहने वाले रैना के करीबी रिश्तेदारों पर 20 अगस्त को उनके घर के अंदर रात में हमला किया गया था। पांच परिवार के सदस्य घायल हो गए जबकि रैना के साले की मौत हो गई।

क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट में लिखा:

Comment here

Verified by MonsterInsights