bollywood

मुंबई पुलिस ने सुशांत के आवास से 5 डायरी बरामद की

सुशांत सिंह राजपूत की आतमहतिया को लेकर अभी भी चल रही है जाँच…

प्रख्यात हिंदी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या किए जाने के चार दिन बाद, मुंबई पुलिस अभी भी घटना के कारणों की जांच कर रही है – क्या यह आत्महत्या है या बॉलीवुड में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता?

मुंबई पुलिस ने सुशांत के आवास से 5 डायरी बरामद की। उसके जीवन के बारे में और जानने के लिए खोजी अधिकारी डायरी की सामग्री से गुजरेंगे।प्रसिद्ध कास्टिंग डायरेक्टर और सुशांत के करीबी दोस्त मुकेश छाबड़ा को आज पुलिस ने अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था।

छाबड़ा ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि सुशांत एक बहुत ही अंतर्मुखी व्यक्ति था और उसने कभी किसी से कुछ भी साझा नहीं किया। छाबड़ा ने पुलिस को यह भी बताया कि वह किसी भी पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के बारे में नहीं जानते हैं जो सुशांत का सामना कर रहा था या बड़े प्रोडक्शन हाउस उसे काम करने से मना कर रहे थे।

“वह एक बहुत ही बुद्धिमान अभिनेता था जो फोन पर बात करना पसंद नहीं करता था। ज्यादातर बार जब हम उसे कॉल करते थे तो वह कॉल काट देता था। छाबड़ा ने पुलिस को बताया कि वह खेल के मैदान पर खेल खेलना पसंद करता था और किताबें पढ़ना पसंद करता था, खासकर भौतिकी की मात्रा पर।

सुशांत के मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने उन्हें जनवरी में अपने घर बुलाया क्योंकि वह प्रोजेक्ट 151 ’खत्म करना चाहते थे, जिसमें वह सामाजिक कल्याण के लिए कई काम करना चाहते थे। उन्हें एमएस धोनी और रोजर फेडरर के साथ एक मैच खेलना था। वह एक हवाई जहाज उड़ाना चाहता था और नासा में बच्चों को भेजना भी चाहता था।

मुंबई पुलिस अपने बयान दर्ज करने के लिए आने वाले दिनों में सुशांत के प्रबंधकों और प्रचारकों को बुलाएगी। यहां तक कि निर्माता जो सुशांत के करीबी थे, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Comment here

Verified by MonsterInsights