bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम पोस्ट में शीर्ष आसन करती आई नज़र

पति विराट कोहली ने की शीर्ष आसन करने में अनुष्का की मदद…

इन दिनों अपनी पहली प्रेगनेंसी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी सुर्खियों में हैं. अनुष्का शर्मा अकसर अपना बेबी बंप फ्लान्ट करते नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो पोस्ट किया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस शीर्षासन करती नजर आ रही हैं. प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी अनुष्का योग कर रही हैं. हालांकि, इस आसन को करने के लिए पति विराट कोहली उनकी मदद कर रहे हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “इस एक्सरसाइज में हाथ नीचे और पैर ऊपर, यह सबसे मुश्किल है. क्योंकि योग मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा है, तो मुझे डॉक्टर ने सलाह दी कि मैं वह सब आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले करती थी, लेकिन अब उचित और आवश्यक समर्थन के साथ. शीर्षासन, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं. मैंने सोचा कि मैं दीवार का सहारा लूंगी लेकिन मेरे पति ने भी मेरा पूरा सपोर्ट किया. हालांकि, यह मेरी योगा टीचर की देखरेख में हुआ.”

https://www.instagram.com/p/CIPlweXJ7mw/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अनुष्का शर्मा ने पीके, बैंड बाजा बारात, सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के सह-मालिक भी हैं. उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल और अमेज़ॅन प्राइम वेब-श्रृंखला पाताल लोक का निर्माण किया. अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था.

Comment here

Verified by MonsterInsights