bollywood

ड्रग्स मामले पर गिरफ्तार फिल्म कार्यकारी क्षितिज प्रसाद, कहा मुझे किया जा रहा था ब्लैकमेल

पिछले हफ्ते, करण जौहर ने दावा किया था कि क्षितिज प्रसाद उनकी फर्म – धर्मा प्रोडक्शंस के साथ नहीं जुड़े है।

फिल्म कार्यकारी क्षितिज प्रसाद, जिन्हें पिछले सप्ताह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी एक ड्रग्स जांच में गिरफ्तार किया था, उनके वकील सतीश मनेशिंडे ने बताया कि रविवार को मुंबई कोर्ट को ड्रग्स विरोधी एजेंसी के अधिकारियों द्वारा “परेशान और ब्लैकमेल” किया गया था। श्री प्रसाद को फिल्म निर्माता करण जौहर और उनके अन्य शीर्ष अधिकारियों को “गलत तरीके से फंसाने” के लिए मजबूर किया गया, वकील ने रेखांकित किया।

वकील ने अदालत में कहा कि अगर मैंने करण जौहर, सोमल मिश्रा, राखी, अपूर्व, नीरज या राहिल को फंसाया तो एनसीबी अधिकारियों ने कहा कि वे मुझे छोड़ देंगे। उन्होंने कहा की जांच अधिकारियों ने मुझे झूठे आरोप लगाने के लिए कहा कि वे ड्रग्स का सेवन करते हैं। प्रसाद ने कहा, “मुझ पर दबाव बनाए जाने के बावजूद मैंने इसका पालन करने से इनकार कर दिया क्योंकि मैं इनमें से किसी को भी व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था … और मुझे किसी को भी फंसाने की इच्छा नहीं थी।”

जांच अधिकारियों में से एक – समीर वानखेड़े – को वकील के बयान में नामित किया गया है। “समीर वानखेड़े ने उन्हें (क्षितिज प्रसाद) को बताया कि चूंकि वह सहयोग नहीं करना चाहते थे, इसलिए वह उन्हें एक सबक सिखाएंगे और उन्हें अपनी कुर्सी के बगल में फर्श पर बैठाएंगे। समीर वानखेड़े ने क्षितिज के चेहरे के पास अपने पैर का जूता रखा और कहा की यह उसकी सच्ची औकात (दर्जा) थी, “वकील ने अदालत से कहा,” इस दुर्दशा पर हँसे “आसपास के अन्य अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा।

घटना ने “क्षितिज को गंभीर रूप से आघात पहुँचाया, जो पहले कभी इस तरह की स्थिति में नहीं था। ऐसी हिरासत में 48 घंटे से अधिक समय के बाद, वह बेहद थका हुआ और हिला हुआ था।

 

Comment here

Verified by MonsterInsights