bollywood

बारिश के कारण टली रिया चक्रवर्ती की जमानत, अब कल होगी कोर्ट में सुनवाई

रिया चक्रवर्ती और उसके भाई की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट कल सुनवाई करेगा…

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने मुंबई की जेल में दो सप्ताह के बाद जमानत के लिए अपने दूसरे अनुरोध में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनके खिलाफ तीन केंद्रीय एजेंसियों के उदाहरण में डायन-हंट का आरोप लगाया है, जो “अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव के अन्वेषण” में विशेषज्ञ हैं, लेकिन उन्होंने पाया है उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं।
रिया चक्रवर्ती और उसके भाई की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट कल सुनवाई करेगा। मुंबई में भारी बारिश के कारण इसे एक दिन के लिए बंद कर दिया गया था।

रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को उनके प्रेमी, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स के आरोपों में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा “ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य” बताया गया था। कल उसकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई थी। अपनी जमानत याचिका में, रिया चक्रवर्ती का कहना है कि यह स्पष्ट है कि “सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स के एकमात्र उपभोक्ता थे और वह अपने स्टाफ के सदस्यों को अपनी दवाओं की खरीद के लिए निर्देशित कर रहे थे”।

वह कहती हैं कि सार्वजनिक डोमेन में जानकारी के आधार पर, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने रसोइए, नीरज से गांजा के जोड़ों / रोल / डोबियों को बनाने और उनकी मृत्यु से तीन दिन पहले अपने बेडरूम में रखने के लिए कहा था। उसने कहा कि नीरज ने सीबीआई और मुंबई पुलिस को बताया था कि उसने जोड़ों को तैयार किया था और उन्हें उनके बेडरूम में एक बॉक्स में रखा था और उसके बाद जब अभिनेता को मृत पाया गया, तो उन्होंने बॉक्स से पता चला कि सभी जोड़ों / डोबियों का उपभोग किया गया था पूरा डिब्बा खाली था ”।

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका में कहा गया है कि जांच एजेंसियों द्वारा जुटाए गए साक्ष्यों से स्पष्ट है कि यह केवल स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत थे, जो ड्रग्स के उपभोक्ता थे और जो अपने आस-पास के लोगों को अपनी दवा की सुविधा के लिए इस्तेमाल करते थे । वह 47 पन्नों की याचिका में यह भी कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का उनके परिवार के साथ संबंध तनावपूर्ण था और उनका आरोप था कि उनकी बहनें उन्हें “डिप्रेशन के चरम” पर छोड़ देती हैं।

याचिका में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत “गांजे के साथ सिगरेट पीने की नियमित आदत” में थे, एक आदत जो उन्हें कथित तौर पर उनकी फिल्म “केदारनाथ” की शूटिंग के दौरान मिली।

Comment here

Verified by MonsterInsights