News

Haryana Roadways: बाइक चालक को बचाने के चक्कर में पुलिया पर जा अटकी बस

बस में सवार चालक-परिचालक के अलावा तकरीबन 40-45 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं

राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर स्थित पिथोरपुरी गांव के समीप बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हरियाणा रोडवेज की बस सड़क किनारे बनी पुलिया पर जाकर अटक गई, गनीमत रही कि बस पुलिया की वजह से नीचे नहीं गिरी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। बस में सवार चालक-परिचालक के अलावा तकरीबन 40-45 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं।

हादसे के घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने भी इस संबंध में छानबीन शुरू कर दी है, प्राप्त जानकारी के अनुसार एचआर 74 ए 7694 हरियाणा रोडवेज की बस नूह से जयपुर जा रही थी। जैसे ही बस ने बडकली चौक को पार किया तो पिथोरपुरी गांव के समीप अचानक एक बाइक चालक बस के सामने आ गया।

उसे बचाने के चक्कर में चालक खालिद ने बस को आगे बढ़ाया, लेकिन वह उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस सड़क किनारे बनी पुलिया में जाकर अटक गई, परिचालक आजाद सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हरियाणा रोडवेज की बस तकरीबन 3 बजे नूह से जयपुर के लिए रवाना हुई थी और 15 – 20 मिनट बाद जैसे ही बस पिथोरपुरी गांव के पास पहुंची तो अचानक बाइक आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में चालक खालिद बस पर नियंत्रण नहीं रख सका।

जिसकी वजह से यह हादसा हुआ, हादसा होते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। जिन यात्रियों को ज्यादा चोट आई है उन्हें पड़ोस के अस्पताल मांडी खेड़ा में भर्ती कराया गया, लेकिन अधिकतर यात्री बिना इलाज कराए मामूली चोट होने की वजह से अपने घरों की तरफ रवाना हो गए।

Comment here

Verified by MonsterInsights