Entertainment

अभिनेत्री सौम्या टंडन ने कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर है’ के सेट को कहा अलविदा

अभिनेत्री सौम्या टंडन ने अपने शो के सेट से अपने आखिरी दिन की कुछ झलकियां साझा की…

टेलीविजन अभिनेत्री सौम्या टंडन ने कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर है’ के सेट पर अपने आखिरी दिन की झलकियां साझा कीं। अभिनेत्री ने पांच साल तक इसका हिस्सा बनने के बाद शो छोड़ दिया। शो के सेट से वीडियो साझा करते हुए सौम्या ने लिखा: “एक खूबसूरत यात्रा का अंत। जिस तरह से हम भाग लेते हैं, उससे पता चलता है कि हमारा रिश्ता कैसा था। ये मेरे जीवन के कुछ पल हैं, यूनिट के हर एक व्यक्ति के लिए मेरा छोटा सा नोट। । ” वीडियो में उनके सह-कलाकार आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, वैभव माथुर और दीपेश भान उनके लिए एक गीत गा रहे हैं।

एक क्लिप में सौम्या को शानदार सह-अभिनेता होने के लिए आसिफ शेख का शुक्रिया अदा करते हुए भावुक होते देखा जा सकता है। वीडियो में अन्य सह-कलाकारों को अभिनेत्री के साथ शूटिंग की अपनी यादें साझा करते हुए दिखाया गया है।सौम्या टंडन ने अपने पोस्ट में शो के निर्माता संजय और बिनैफर कोहली को भी धन्यवाद दिया और लिखा: “ज़ी टीवी के साथ #bhabhijigharparhai के 5 प्यारे साल और मेरे निर्माताओं श्रीमती बीनिफर कोहली और संजय जी को धन्यवाद।”

https://www.instagram.com/p/CEJG23SlNXL/

सौम्या टंडन ने शो छोड़ने की बात कही। उसने कहा, “आप कह सकते हैं कि एक स्थिर शो छोड़ने के लिए यह एक अव्यवहारिक निर्णय है, वह भी एक स्थापित शो में। लेकिन मैंने महसूस किया कि नियोजित होना और एक नियमित आय अर्जित करना अब बहुत रोमांचक नहीं लगता। मैं परियोजनाओं को करना चाहती हूं, जहां एक कलाकार के रूप में मेरे विकास की गुंजाइश है। उन्होंने आगे कहा कि, इसका मतलब यह नहीं है कि ‘भाबी जी घर पर है’ ने मेरे विकास में कोई योगदान नहीं दिया। मेरी शो में एक सुंदर यात्रा थी। हालांकि, मैंने इस किरदार को निभाया है। अब पांच साल ओर मैं खुद को ऐसा करते नहीं देख सकती ।

Comment here

Verified by MonsterInsights