ElectionsIndian PoliticsNationNews

जेल में बिगड़ी सीएम केजरीवाल की तबीयत, रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका वजन 4.5 किलो कम हो गया है

दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अब तक केजरीवाल का वजन काफी कम हो गया है. 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल का वजन साढ़े चार किलो कम हो गया है. डॉक्टरों ने सीएम के घटते वजन पर चिंता जताई है. हालांकि, तिहाड़ जेल प्रशासन के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल बिल्कुल ठीक हैं. जेल के डॉक्टरों ने ऐसी कोई चिंता व्यक्त नहीं की है.

ईडी की हिरासत के बाद कोर्ट ने केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. केजरीवाल फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। मुख्यमंत्री मधुमेह से पीड़ित हैं। ऐसे में जेल प्रशासन उनके स्वास्थ्य पर कड़ी नजर रख रहा है. केजरीवाल को अचानक शुगर लेवल गिरने पर जेल अधीक्षक को ग्लूकोमीटर, इसबगोल, ग्लूकोज और टॉफी देने को कहा गया है।

जेल अधिकारियों ने बताया कि जेल के डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं. डॉक्टर लगातार उनसे मुलाकात कर उनकी हालत के बारे में जानकारी ले रहे हैं। शुगर लेवल की जांच की जा रही है. जेल स्टाफ और सेल के आसपास मौजूद सुरक्षाकर्मियों को स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि अगर कोई भी अप्रिय स्थिति में दिखे तो तुरंत वरिष्ठ अधिकारी को सूचित करें और तत्काल चिकित्सा सहायता लें.

Comment here

Verified by MonsterInsights