News

रामायण की सीता ने बताई अपने असली राम की कहानी !

रामायण की सीता ने बताई अपने असली राम की कहानी !

दूरदर्शन पर प्रकशित रामायण इन दिनों नया नया रिकॉर्ड बना रही है और इस बीच कलाकारों की लोकप्रियता भी बढ़ रही है। वही ऐसे में रामायण में सीता (Sita) माता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) भी अपने इंस्‍टाग्राम (Instagram) फालोअर्स के ल‍िए अपनी पर्सनल जिंदगी के राज खोलती हुई नजर आ रही हैं. जी हां, एक्‍ट्रेस दीपिका च‍िखल‍िया ने अपने फैंस को पिछले कुछ दिनों में न केवल अपनी शादी की अनदेखी तस्‍वीरें द‍िखाई हैं बल्कि अपनी और अपने रीयल-लाइफ ‘राम’ यानी अपने पति हेमंत टोपीवाला (Hemant Topiwala) के साथ अपनी लव स्टोरी साझा की है.

बीते शुक्रवार दीपिका चिखलिया ने अपनी शादी की एक फोटो शेयर कर फैंस से पूछा था कि क्या वो उनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहते हैं. इसी के बाद लगातार हर दिन एक-एक तस्‍वीर साझा कर दीप‍िका ने अपने फैंस को अपनी और हेमंत की प्रेम कहानी सुनाई. दीपिका ने अपनी और हेमंत की पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए लिखा, ‘आप सभी जानते हैं कि सीता अपने राम से कैसे मिली थीं, मैंने सोचा मैं आपको बताऊं की मैं अपने रियल लाइफ राम से कैसे मिली… मेरे पति का परिवार 1961 से पारंपरिक भारतीय कॉस्मेटिक्स बनाने और बेचने का काम करता है. जिसका नाम ‘श्रंगार’ है… मेरी पहली फिल्म का नाम था ‘सुन मेरी लैला’ और इस फिल्म के एक सीन में एक एड फिल्म के लिए शूट करना था. ये एड था श्रंगार काजल का…जब हम ये एड शूट कर रहे थे तो हेमंत शूट देखने के लिए आए थे… ये हमारी पहली मुलाकात थी’. दीपिका ने आगे बताया, ‘इसके बाद हम अपनी-अपनी जिंदगियों में बिजी हो गए लेकिन हम दोनों एक-दूसरे के बारे में अक्‍सर सोचते थे जब तक हम दोबारा नहीं मिले.

https://www.instagram.com/p/CA4H1frJmQs/

शन‍िवार को दीपिका ने ये कहानी यहां छोड़ी, जिसका आगे का हिस्‍सा उन्होंने आज यानी सोमवार को लोगों को बताया है. उन्‍होंने लिखा, ‘तो मेरी इंस्‍टाग्राम फैमिली… कहानी कुछ ऐसे आगे बढ़ती है.. हमने सेट पर अपने करियर के बारे में बात की. ये वह समय था जब वह अपनी पढ़ाई के साथ ही अपने पिता के ऑफिस जाना शुरू कर चुके थे. कुछ सालों बाद उन्‍होंने मुझे एक पार्लर में देखा था जो मेरे घर के पास था. बाद में उन्‍होंने मुझे बताया था कि मैं इन सालों में हमेशा उनके द‍िमाग में घूमती रही थी. आखिरकार हम एक फैमिली फ्रेंड की मदद से 28 अप्रैल 1991 में फ‍िर से मिले और लगभग 2 घंटों की बातचीत में ही हमने तय कर ल‍िया था और अपने परिवार को बता दिया कि हमें अपना लाइफ पार्टनर मिल गया है.. 29 अप्रैल को मेरे जन्‍मदिन के दिन हमने एक छोटा सा समारोह (रोका) किया और उसी साल हमारी शादी हो गई.’

Comment here

Verified by MonsterInsights