NationNewsWorld

टायर फटने से अनियंत्रित ट्रक ने 3 बसों को टक्कर मारी, 15 की मौत, 40 घायल

मध्य प्रदेश के सीधी में चुरहट-रेवी नेशनल हाईवे पर बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में बस सवार 15 लोगों की मौत हो गई. 8 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 50 यात्री घायल हैं। इनमें से 10 की हालत गंभीर है। हादसा ट्रक का टायर फटने से हुआ। अनियंत्रित ट्रक ने तीन खड़ी बसों को पीछे से टक्कर मार दी। अभी तक सिर्फ 9 मृतकों की शिनाख्त हो पाई है।

ये बसें सतना में होई कोल समाज के महाकुंभ में शामिल होकर लौट रही थीं। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और शिवराज सिंह भी शामिल हुए. मुख्यमंत्री शिवराज सीधी में थे। सूचना मिलते ही वे घटना स्थल पर पहुंच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा रात नौ बजे मोहनिया टनल से कुछ दूरी पर हुआ. यहां तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से दो बसें 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हाईवे पर एक बस पलट गई। सीमेंट से भरा ट्रक टक्कर के बाद पलट गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सतना में आयोजित कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए विंध्य क्षेत्र के सभी जिलों में 300-300 बसों में भरकर लोगों को लाने का लक्ष्य दिया गया था. कार्यक्रम शाम 5.30 बजे आयोजित किया गया था। सभी बसें सतना से मोहनिया टनल होते हुए रामपुर बघेलान व रीवा होते हुए सीधे जा रही थीं।

Comment here

Verified by MonsterInsights