Indian PoliticsNationNewsPunjab newsWorld

बंदी सिंहों की रिहाई के लिए हस्ताक्षर अभियान पर बोले सुखबीर बादल, कहा- हर पंजाबी हो शामिल

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल आज गांव गुरुद्वारे में एक याचिका पर हस्ताक्षर कर राज्य भर के गांवों में बंदी सिंहों की रिहाई की मांग को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के हस्ताक्षर अभियान में शामिल हुए। इस संबंध में गांव बादल में एक याचिका पर हस्ताक्षर कर पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल भी इस अभियान से जुड़े।

बादल गांव के गुरुघर में फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए अकाली दल के अध्यक्ष ने कहा कि जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे सिंह की रिहाई के लिए याचिका पर हस्ताक्षर करना लाखों पंजाबियों के लिए गर्व की बात है। पूरा होने के बाद, उन्हें जेलों में बंद कर दिया जाता है।

उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं से राज्य के गांव-गांव हस्ताक्षर अभियान चलाने और शिरोमणि कमेटी को जनांदोलन बनाने में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी पंजाबियों को इन प्रपत्रों पर हस्ताक्षर करना चाहिए चाहे वे किसी भी पार्टी के हों। उन्होंने कहा कि इसी से ही इस आंदोलन को सफल बनाया जा सकता है और उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं सहित पंजाबियों से बैसाखी तक इस अभियान को आगे बढ़ाने का प्रयास करने का आग्रह किया।

Comment here

Verified by MonsterInsights