ElectionsLaw and Order

डोनाल्ड ट्रंप को बड़ा झटका! गुप्त धन मामले से जुड़े सभी 34 मामलों में दोषी करार ||

चुनाव से पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने हश मनी केस के सभी 34 मामलों में डोनाल्ड ट्रंप को दोषी करार दिया है. ट्रम्प पर एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को गुप्त भुगतान को छिपाने के लिए व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के 34 मामलों में दोषी ठहराया गया है। रिपब्लिकन पार्टी के वरिष्ठ नेता की सजा पर सुनवाई अब 11 जुलाई 2024 को होगी|

ट्रंप ने जूरी के फैसले की कड़ी निंदा करते हुए इसे “निराशाजनक” और “धांधली” बताया। ट्रंप ने अदालत से बाहर निकलने के बाद कहा, ”मैं बहुत निर्दोष आदमी हूं.” उन्होंने कहा कि जनता पांच नवंबर को असली फैसला लेने जा रही है. ट्रम्प ने मामले पर अपने प्रभाव के निराधार दावे करते हुए मैनहट्टन जिला अटॉर्नी और बिडेन प्रशासन की भी आलोचना की।

डोनाल्ड ट्रम्प पर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव की अखंडता को कमजोर करने और एक वयस्क स्टार को गुप्त धन भुगतान सहित नकारात्मक जानकारी को दबाने के लिए एक अवैध साजिश में भाग लेने का आरोप लगाया गया है। राजनीतिक विशेषज्ञों के अनुसार, अमेरिका में किसी पूर्व राष्ट्रपति या पार्टी नेता की आपराधिक सजा अनोखी है। हालाँकि, डोनाल्ड ट्रम्प, जो 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के संभावित उम्मीदवार हैं, अभी भी दौड़ में बने रह सकते हैं।

Comment here

Verified by MonsterInsights