Site icon SMZ NEWS

रवनीत बिट्टू की लुधियाना के मतदाताओं से अपील- ‘निरंतरता और विकास के लिए अपना वोट डालें’

लुधियाना से भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू ने आज लुधियाना लोकसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से सरकार की निरंतरता और देश के विकास को सुनिश्चित करने के लिए 1 जून को वोट डालने की अपील की है।

एक बयान में बिट्टू ने कहा कि मतदान करना हर नागरिक का लोकतांत्रिक अधिकार है और उन्हें हर पांच साल में लोकसभा में अपना प्रतिनिधि चुनने का मौका मिलता है. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव और सैकड़ों उपेक्षित नायकों के लंबे संघर्ष और महान बलिदानों के बाद हमारे नागरिकों को वोट देने का अधिकार मिला। उन्होंने कहा कि ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ाई में आरएसएस ने अहम भूमिका निभाई. उन्होंने कहा कि 1 जून हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का कर्ज चुकाने का दिन है.

बिट्टू ने कहा कि डॉ. बाबा साहेब जिन्होंने भारत का संविधान लिखा. भीमराव अम्बेडकर ने आम नागरिकों को विधान सभाओं और संसद के सदस्यों को चुनने का अधिकार दिया। उन्होंने आगे कहा कि 1 जून को डाॅ. यह अंबेडकर और उनके भारत के विचार को याद करने का दिन है।

बिट्टू ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के नागरिकों के हितों की रक्षा की है और लोकतंत्र को मजबूत किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत में विकास के नये युग का नेतृत्व किया है. उन्होंने राजनीतिक व्यवस्था से भ्रष्टाचार को जड़ से ख़त्म करने के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने महिलाओं को सशक्त बनाया, 800 करोड़ गरीबों को मुफ्त भोजन और छोटे व्यापारियों को बिना गारंटी ऋण उपलब्ध कराया। उन्होंने कहा कि मोदी ने दुश्मन ताकतों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया और राष्ट्रीय सुरक्षा को प्राथमिकता दी. उन्होंने कहा कि 1 जून देश को निरंतरता देने और विकास की अगली पंक्ति में ले जाने का दिन है।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग बुद्धिमान और बहादुर हैं. वे उन राजनीतिक दलों को हराने के लिए एकजुट हैं जिन्होंने पंजाब को लूटा और इसे दिवालिया राज्य बना दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाबियों का अपमान नहीं होने देगी। सबसे ज्यादा संसदीय सीटें जीतने के बाद बीजेपी पंजाब में अगली सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है.

बिट्टू ने लुधियाना के वोटरों को याद दिलाया कि अगर वे इस बार संसद पहुंचे तो केंद्र की मोदी सरकार के साथ मिलकर लुधियाना की कायापलट कर देंगे. पंजाब के लुधियाना का मैनचेस्टर एक बार फिर हर तरह से विकास और समृद्धि के मामले में विश्वस्तरीय होगा। पहले साल के भीतर मेट्रो की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट पूरी हो जाएगी, जिससे शहर में यातायात और प्रदूषण की समस्या कम हो जाएगी। हम एम्स, प्रदर्शनी सह सम्मेलन केंद्र, खेल केंद्र, यात्री और कार्गो दोनों अंतरराष्ट्रीय उड़ानों, औद्योगिक पार्क, वाघा के माध्यम से व्यापार खोलने और बहुत कुछ के लिए जोर देंगे।

बिट्टू ने चुनाव प्रचार के दौरान अभूतपूर्व समर्थन देने के लिए लुधियाना के मतदाताओं को भी धन्यवाद दिया और कहा कि वह इस सीट पर बड़े अंतर से जीत हासिल करने के लिए आश्वस्त हैं।

Exit mobile version