Site icon SMZ NEWS

बृजभूषण सिंह के बेटे करन का कारवां 3 बच्चों को कुचल गया, 2 की मौके पर ही मौत, एक गंभीर रूप से घायल ||

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी करण भूषण सिंह की गाड़ी ने 3 बच्चों को कुचल दिया, जिनमें से 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल तीसरे बच्चे को अस्पताल ले जाया गया है. करण भूषण सिंह इस सीट के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे हैं. गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले की एक गाड़ी ने तीन बच्चों को कुचल दिया, जिसमें दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीसरे बच्चे को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

करण भूषण मौके पर नहीं रुके, लेकिन फॉर्च्यूनर कार, जिस पर पुलिस एस्कॉर्ट लिखा है, को कब्जे में ले लिया गया है। दरअसल, जिले के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के करनैलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे का काफिला हुजूरपुर की ओर जा रहा था. इसी दौरान बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के काफिले की फॉर्च्यूनर गाड़ी ने टक्कर मार दी.

इस बीच करण भूषण का कारवां यहीं नहीं रुका और न ही करण भूषण ने खुद नीचे उतरकर बच्चों का हाल जानने की कोशिश की. काफिला बच्चों को कुचलता हुआ निकल गया और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीसरे बच्चे को परिजनों और स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. लोग सड़क जाम कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Exit mobile version