Indian Politics

रवनीत बिट्टू ने खाली किया सरकारी बंगला, बीजेपी दफ्तर में जमीन पर सोकर बिताई रात

नगर निगम के नोटिस के बाद बीजेपी प्रत्याशी रवनीत बिट्टू ने सरकारी बंगला खाली कर दिया है. उन्होंने आखिरी रात बीजेपी दफ्तर में फर्श पर सोकर गुजारी.
नोटिस मिलने के बाद बिट्टू ने कमरे से अपना सामान निकाल लिया है. बहुत कम उपकरण बचे हैं, जिन्हें आज उठा लिया जाएगा।’ रवनीत बिट्टू साफ कह रहे हैं कि लुधियाना के लोग उनके अपने हैं, वे कहीं भी जाकर रह सकते हैं। भले ही उन्हें सड़क पर प्रतिबंध लगाना पड़े, लेकिन वे किसी से नहीं डरेंगे और चुनाव जीत कर रहेंगे.
बता दें कि रवनीत बिट्टू को नगर निगम ने ई-मेल के जरिए नोटिस भेजकर सरकारी कोटा खाली करने और 2 करोड़ रुपये का कर्ज चुकाने का निर्देश दिया था. नामांकन दाखिल करने से पहले बिट्टू ने अपनी जमीन गिरवी रखकर 2 करोड़ रुपये जुटाए और नगर निगम को दिए. उन्होंने कहा कि मुझ पर आरोप लगाया जा रहा है कि मैं गलत तरीके से सरकारी आवास में रह रहा हूं. कोई अपनी मर्जी के बिना सरकारी मकान में कैसे रह सकता है?

बिट्टू ने यह भी आरोप लगाया है कि सरकार के इशारे पर नगर निगम ने बाजार और सरकारी रेट से दोगुनी रकम वसूली है. सरकारी रेट के मुताबिक 2 कमरे के मकान का किराया 1 लाख रुपये है, जबकि 10 साल के लिए उनसे 2 लाख रुपये प्रति माह वसूला गया है.

 

Comment here

Verified by MonsterInsights