Site icon SMZ NEWS

100 से ज्यादा महिलाओं के साथ गंदा काम करने वाले जलेबी बाबा की जेल में मौत, पंजाब से चला गया था हरियाणा

120 से ज्यादा महिलाओं से रेप करने वाले हरियाणा के जलेबी बाबा की हिसार जेल में मौत हो गई है. वह 14 साल की जेल की सज़ा काट रहा था। जलेबी बाबा पर 120 से ज्यादा महिलाओं से रेप कर वीडियो बनाने का आरोप था. जलेबी बाबा उर्फ ​​बिल्लू हिसार के अमरपुरी की सेंट्रल जेल-2 में बंद था. उसने चाय में नशीला पदार्थ देकर 100 से ज्यादा महिलाओं से रेप किया था।

उनके अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. बुधवार को जेल में अचानक उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें अग्रोहा पीजीआई में भर्ती कराया गया। उन्हें पीजीआई ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

जलेबी बाबा तंत्र मंत्र के नाम पर महिलाओं को नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म करता था। जलेबी बाबा पर 120 महिलाओं से रेप का आरोप था. उनके आश्रम से 30 से ज्यादा सेक्स सीडी भी बरामद हुई हैं. जलेबी बाबा महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था. जुलाई 2018 में फतेहाबाद जिले के टोहाना में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बलात्कारी जलेबी बाबा उर्फ ​​बिल्लूराम उर्फ ​​अमरपुरी एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा था.

वीडियो वायरल होने के बाद टोहाना के लोगों में गुस्सा फैल गया और बाबा के खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया. इसके बाद दबाव में टोहाना पुलिस ने टोहाना के तत्कालीन सिटी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार की शिकायत पर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया. पुलिस ने 1 नवंबर 2020 को बाबा के खिलाफ 200 पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की. इस बीच कोर्ट में 20 गवाहियों की सुनवाई हुई, जिसमें नाबालिग पीड़ित महिलाओं, पुलिस अधिकारियों और एफएसएल अधिकारियों के बयान भी कोर्ट में दर्ज किये गये.

जलेबी बाबा के कमरे से नशीली दवाएं भी बरामद हुई थीं, जलेबी बाबा के खिलाफ न सिर्फ फतेहाबाद के सेशन कोर्ट में बल्कि टोहाना कोर्ट में भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. जब बाबा के आश्रम के कमरे की तलाशी ली गई तो वहां से अफीम बरामद हुई. इस मामले में बाबा के खिलाफ टोहाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Exit mobile version