Site icon SMZ NEWS

जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने 24 घंटे में सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, 2 हत्यारे गिरफ्तार

जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने 24 घंटे के अंदर एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान हिमाचली देवी पुत्री हरी सरन निवासी भंगलेमाजरा कपाही थाना कपाही जिला मंडी हिमाचल प्रदेश हाल निवासी गांव गदाईपुर जालंधर और सनोज कुमार पुत्र सुरेश निवासी गांव गदाईपुर जालंधर के रूप में हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस को एक बंद घर से बदबू आने की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि पुलिस स्टेशन डिवीजन 8 जालंधर की पुलिस टीमों ने तुरंत कॉल का जवाब दिया और फिंगरप्रिंट और डॉग स्क्वायड टीमों के साथ मौके पर पहुंची। संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान विनोद कुमार उर्फ ​​नकुल कुमार के रूप में हुई है, जिसका शव घर के ऊपरी हिस्से में एक बिस्तर के अंदर मिला था.

संयुक्त पुलिस आयुक्त संदीप शर्मा ने कहा कि एफआईआर 98 दिनांक 07-05-2024 के तहत एफआईआर 98 दिनांक 07-05-2024 के तहत 302, 201,34 आईपीसी के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान कर ली है.
संदीप शर्मा ने कहा कि पूछताछ के दौरान, हिमाचली देवी ने कबूल किया कि उसने सनोज कुमार की मदद से विनोद कुमार की हत्या की थी, जो व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण उसे सार्वजनिक रूप से बदनाम कर रहा था, जिससे परेशानी बढ़ गई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस को हत्या में शामिल इन आरोपियों की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि मामले की आगे जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

Exit mobile version