Site icon SMZ NEWS

सीएम भगवंत मान आज से असम के 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे और पार्टी के लिए प्रचार करेंगे

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही हर पार्टी ने तैयारी कर ली है. चुनाव प्रचार जोर-शोर से किया जा रहा है. पंजाब में आम आदमी पार्टी भी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रयास कर रही है. बड़े नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद सीएम मान ने खुद इसकी कमान संभाल ली है.

इसके मुताबिक मुख्यमंत्री मान आज से असम के 2 दिवसीय दौरे पर हैं. अब वह दो दिनों के लिए राज्य से बाहर रहेंगे. वह असम में पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. इस बीच वह स्टार प्रचारक की भूमिका में नजर आएंगे और चुनावी रणनीति बनाने के लिए पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

बता दें कि ‘आप’ असम में 2 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. वह 13 अप्रैल को विश्वनाथ में रहकर असम के डिगबोई क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे. इससे पहले वह हरियाणा के कुरूक्षेत्र में उपदेश दे चुके हैं. इसके बाद उनका दिल्ली और गुजरात में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है.
इस बार राज्य में चुनाव सीएम भगवंत मान के नाम पर लड़ा जा रहा है. पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल फिलहाल जेल में हैं. ऐसे में इस बार चुनाव प्रचार से लेकर रणनीति बनाने तक की सारी जिम्मेदारी मान पर है. ये बात मन भी समझता है. इसलिए उन्होंने अपनी ताकत लगा दी है. उन्होंने लगभग सभी लोकसभा क्षेत्रों के नेताओं, विधायकों, मंत्रियों और प्रत्याशियों से मुलाकात कर फीडबैक लिया है. इसके अलावा स्वयंसेवकों ने बैठक भी की है.

Exit mobile version