ElectionsIndian PoliticsNationNews

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में बढ़ीं सिसौदिया की मुश्किलें, कोर्ट ने 6 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति मामले की सुनवाई करते हुए सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक बढ़ा दी है. इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पहले ही पेशी से राहत मिल चुकी है.

इससे पहले 7 मार्च को कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए मनीष सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 19 मार्च तक बढ़ा दी थी. आज भी मनीष सिसौदिया के वकील ने काफी बहस की, लेकिन कोर्ट ने दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसौदिया की न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक बढ़ा दी. इन दो सुनवाई से पहले कोर्ट ने 2 मार्च को भी सिसौदिया को राहत देने से इनकार करते हुए उन्हें 7 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

वहीं, आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को कोर्ट में पेश होने से छूट मिल गई है. उनके वकील ने दलील दी थी कि संजय सिंह को राहत दी जानी चाहिए क्योंकि उन्हें राज्यसभा की शपथ लेनी है. इस मामले में ईडी कोर्ट में अर्जी दाखिल कर रही है. आरोपियों के वकील ने ईडी की याचिका पर आपत्ति जताई और कहा कि ज्यादातर अर्जी मौखिक तौर पर दी गई है.

Comment here

Verified by MonsterInsights