Site icon SMZ NEWS

संदेशखाली पर पीएम मोदी ने ममता सरकार को घेरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में 15 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं को लॉन्च किया. इस दौरान उन्होंने कृष्णानगर में एक रोड शो भी किया. साथ ही एक जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेतृत्व वाली ममता बनर्जी सरकार पर हमला भी किया.

पीएम मोदी ने ममता सरकार पर हमला करते हुए कहा, “टीएमसी ने मां माटी और मानुष का नारा लगाकर इसका अपमान किया. संदेशखाली की बहनें इंसाफ की गुहार लगाती रहीं लेकिन टीएमसी सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी. बंगाल में पुलिस नहीं बल्कि अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब गिरफ्तार होना है और कब सरेंडर करना है. बंगाल की नारी शक्ति जब दुर्गा का रूप लेकर खड़ी हो गईं तब सरकार को उनको सामने झुकना पड़ा.”

‘पहले कमीशन, फिर परमीशन’

उन्होंने कहा, “टीएमसी को बार-बार जनादेश दिया गया लेकिन वो अत्याचार का पर्याय बन गई. वो विकास को नहीं परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है. टीएमसी बंगाल के लोगों को गरीब बनाए रखना चाहती है ताकि उनकी राजनीति और खेल चलता रहे. मोदी ने पश्चिम बंगाल को पहला एम्स देने की गांरटी देती थी और मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी की भी गारंटी. नादिया जिले में कुछ दिनों पहले ही एम्स का लोकार्पण किया. पश्चिम बंगाल सरकार को एम्स बनने से परेशानी है. टीएमसी सरकार तो केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं होने देती है. बंगाल में सुधार के लिए केंद्र सरकार निरंतर काम कर रही है.”

Exit mobile version