EventsLifestyleLudhiana NewsNationNewsPunjab news

फेयरवेल पार्टी पर महंगी गाड़ियों में हंगामा करते दिखे छात्र, ट्रैफिक पुलिस ने 5 स्कूलों को भेजा नोटिस

फेयरवेल पार्टी के नाम पर महंगी लग्जरी गाड़ियों में हंगामा करने और सड़क पर पटाखे चलाने के मामले में ट्रैफिक पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने उन पांच स्कूलों को नोटिस भेजा है जहां ये छात्र हैं। हालांकि सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है, लेकिन पुलिस वाहन नंबर के आधार पर कार्रवाई करेगी। आपको बता दें कि पुलिस को ऐसे 6 वीडियो मिले हैं, जिसमें स्कूली छात्र गाड़ियों से उतरकर हंगामा करते नजर आ रहे हैं.
इंस्टाग्राम पर स्कूली छात्रों ने एक वीडियो बनाया, जिसमें 100 से 150 गाड़ियों का काफिला साउथ सिटी इलाके में घूमता नजर आया.

इसके साथ ही उक्त वीडियो में छात्र कार की खिड़कियों और सनरूफ से बाहर निकलकर शोर मचाते नजर आ रहे हैं. जब पुलिस को इंटरनेट मीडिया से स्कूलों के नाम पता चले तो उन्होंने पांचों स्कूलों को नोटिस भेजा। इनमें से दो स्कूल सराभा नगर के बड़े स्कूल हैं, एक स्कूल शास्त्री नगर का है और बाकी दो अन्य स्कूल हैं। पुलिस ने उन सभी स्कूलों को नोटिस भेजा था. इनमें से तीन स्कूलों ने जवाब दिया है कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता. बच्चे स्कूल में वाहन नहीं लाए, बच्चों ने अपने स्तर पर ही बाहर कहीं यह पार्टी रखी होगी। पुलिस अब सेफ सिटी कैमरों की मदद से वाहनों की नंबर प्लेट से पहचान कर रही है। जिसके बाद उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जानी है.

Comment here

Verified by MonsterInsights