bollywoodEntertainmentLifestyleNationNews

BIGG BOSS 17 फेम अंकिता लोखंडे फिर हुई ट्रोल !!

बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट इन दिनों पार्टी करते नजर आ रहे हैं. शो में अक्सर उदास और रोने वाली कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे सबसे ज्यादा एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस भले ही विजेता नहीं रहीं, लेकिन बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के बाद उन्होंने अपने घर पर एक पार्टी रखी। जहां शो के कई अन्य कंटेस्टेंट्स ने भी हिस्सा लिया.

बिग बॉस की इस सेलिब्रेशन पार्टी मे अंकिता लोखंडे की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इनमें से एक वीडियो में एक्ट्रेस बिग बॉस के मेल कंटेस्टेंट के साथ डांस करती नजर आईं, लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वह ट्रोल हो गईं.
बिग बॉस 17 के प्रतियोगी नवीद सुले भी अंकिता लोखंडे की पार्टी में शामिल हुए। वीडियो में अंकिता नवीद के साथ डांस कर रही हैं और काफी कंफर्टेबल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कभी उनके पास जातीं तो कभी उन्हें गले लगा लेतीं. इसी बीच नवीद ने अंकिता को किस कर लिया। हो सकता है कि अंकिता और नवीद ने डांस पार्टी में मजे के लिए ऐसा किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को यह पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं।

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी नवीद सुले भी अंकिता लोखंडे की पार्टी में शामिल हुए। जिसे लेकर एक्ट्रेस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता नवीद के साथ डांस कर रही हैं और काफी कंफर्टेबल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कभी उनके पास जातीं तो कभी उन्हें गले लगा लेतीं. इसी बीच नवीद ने अंकिता को किस कर लिया।
हो सकता है कि अंकिता और नवीद ने डांस पार्टी में मजे के लिए ऐसा किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को यह पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं। कुछ लोग विक्की जैन का पक्ष लेते भी दिखे. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, ‘वो विक्की को खूब सुनाती थी, जबकि वो लड़कियों से चिपकता भी नहीं था, चिपकता जा रहा है.’
एक अन्य यूजर ने कहा, ‘सास ने परिवार की गरिमा बनाए रखने के लिए कहा था, उसे गिराने के लिए नहीं।’ विक्की के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘विकी सोच रहे होंगे कि आप रासलीला करते हैं, हम करते हैं, इसलिए किरदार ढीला-ढाला, महिलावादी, भड़काऊ है।’

Comment here

Verified by MonsterInsights