LifestyleLudhiana NewsNationNewsPunjab newsWeather

पंजाब में ठण्ड से नहीं मिल रही कोई रहत !!!

पंजाब में कड़ाके की ठण्ड से लोगों का बहुत बुरा हाल है। लोग इससे खासा परेशान रहे देखिये केसा रहा कल का दिन और कौन सा शहर रहा सबसे ठंडा। जानने के लिए पढ़िए पूरी ख़बर। …

पंजाब के नौ जिलों में मंगलवार को कड़ाके की ठंड पड़ी. गुरदासपुर सबसे ठंडा रहा। यहां न्यूनतम तापमान 4.0 और अधिकतम तापमान 9.0 डिग्री सेल्सियस रहा. अधिकतम और न्यूनतम तापमान में पांच डिग्री सेल्सियस का अंतर रहा। मौसम विभाग, चंडीगढ़ के अनुसार, मंगलवार को राज्य में शीतलहर और अत्यधिक शीत लहर की स्थिति रही। बुधवार को बेहद ठंडे मौसम का अलर्ट जारी किया गया है. गुरुवार को भी घना कोहरा छाये रहने की संभावना है.

मंगलवार को राज्य के पांच जिलों लुधियाना, चंडीगढ़, पटियाला, पठानकोट और मोहाली में दोपहर एक बजे के बाद हल्की धूप निकली, जबकि अन्य जिलों में सुबह घना कोहरा और उसके बाद तक हल्का कोहरा छाया रहा. दोपहर। जिन जिलों में कोहरा छाया रहा, वहां शीतलहर का असर अधिक रहा. घने कोहरे से प्रभावित सात जिलों में गुरदासपुर सबसे ठंडा रहा। यहां दिन का तापमान नौ डिग्री रहा. जबकि अमृतसर में 10, बठिंडा में 10.2, नवांशहर में 11.2, फिरोजपुर में 11.8, मोगा में 11.7 और रोपड़ में 11.8 डिग्री सेल्सियस रहा।

Comment here

Verified by MonsterInsights