CricketNationNewsSports

इंग्लैंड को मात देने के लिए टीम इंडिया ने कसी कमर, 20 जनवरी से हैदराबाद में होगी खास तैयारी

इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया ने कमर कस ली है. टेस्ट सीरीज के तैयारी के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी 20 जनवरी से हैदराबाद में क्रिकेट कैंप का हिस्सा बनेंगे. रोहित शर्मा की टीम की नज़र वाइट बॉल के बाद अब रेड बॉल क्रिकेट में खुद को हिट साबित करने पर होगी.

इंडिया ने अफगानिस्तान को हाल ही में टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी. इसके बाद खिलाड़ियों को दो दिन का ब्रेक दिया गया है. 20 जनवरी को सभी खिलाड़ी हैदराबाद में एकजुट होंगे और टेस्ट सीरीज की तैयारी करेंगे.  आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के मद्देनज़र भारत के लिए यह सीरीज बेहद अहम होने वाली है. इंडिया फिलहाल टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है और उसकी नज़र इंग्लैंड के खिलाफ सभी मुकाबले जीतकर ज्यादा से ज्यादा प्वाइंट्स हासिल करने पर होगी.

भारत को हालांकि पहली बार घरेलू जमीन पर बैजबॉल से भी निपटना है. इंग्लैंड की ओर से साफ कर दिया गया है कि वो बैजबॉल स्टाइल के जरिए ही भारत को घर में हराने की हर मुमकिन कोशिश करेंगे. हालांकि टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली 22 जनवरी को प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा नहीं बनेंगे. अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए विराट कोहली ने बीसीसीआई से छुट्टी ली है.

Comment here

Verified by MonsterInsights