bollywoodEntertainmentFeaturedLifestyleNews

अंकिता लोखंडे से लड़ाई में विक्की जैन लेकर आए सुशांत सिंह राजपूत का नाम

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन किसी ना किसी बात पर लड़ते ही रहते हैं. शो में दोनों के बीच छोटी-छोटी बात पर बड़ी लड़ाई हो जाती है. कई बार अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया है लेकिन अब पहली बार हुआ है जब सुशांत की मौत के दौरान की बात विक्की जैन ने की है. अंकिता से लड़ाई में विक्की ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया है. उन्होंने कहा कि उनकी मौत के दौरान वह साथ में खड़े रहे और किसी को सवाल नहीं उठाने दिया.

विक्की और अंकिता की लड़ाई में दोनों अपने आप को डिफेंड कर रहे थे. विक्की अपनी मां का साथ दे रहे थे. वहीं अंकिता का कहना है कि उनके पापा के बारे में बात करके उन्होंने उनकी इनसल्ट की है. इसी दौरान विक्की सुशांत के बारे में बात करते हुए नजर आए.  विक्की ने अंकिता से कहा कि वह उनके मुश्किल समय में सपोर्ट बनकर साथ खड़े रहे.

सुशांत की मौत के बारे में की बात
विक्की ने अंकिता से कहा कि सुशांत की डेथ के बाद सब संभालना बहुत मुश्किल था. मैं तुम्हारे साथ था. मैंने तुम्हे कभी सुशांत के बारे में बात करन से नहीं रोका. तुम इंटरव्यू देना चाहती थीं तुम्हे इंटरव्यू में क्या कहना चाहिए और सोशल मीडिया पर क्या लि मैंने तुम्हारी उसमें मदद की. मैं तुम्हारे साथ बैठता था और तुम्हारे लिए लिखता था कि तुम कैसे ये इंटरव्यू मैनेज कर सको. मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहा हूं. मैंने कभी किसी को तुमपर सवाल नहीं उठाने दिया लेकिन यहां मैं कुछ भी कर रहा हूं तो तुम लगातार हर चीज पर रिएक्ट कर रही हो.

Comment here

Verified by MonsterInsights