CricketNewsSports

भारत और पाकिस्तान के मध्य मैच से पूर्व स्टेडियम में होगा रंगारंग कार्यक्रम, बॉलीवुड सितारे प्रस्तुति देंगे , मुख्य आकर्षण होगा लाइट शो

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप के मुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। इस मुकाबले का आयोजन दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा। जहां दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है। माना जा रहा है कि इस मैच को देखने के लिए सबसे ज्यादा दर्शक पहुंचेंगे। एक लाख से भी ज्यादा दर्शकों के बीच खेले जाने वाले इस मैच के लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। भारत और पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 में अपने पहले दो मैचों में जीत हासिल की है। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले BCCI ने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ा अपडेट दिया है। जिसे सुन फैंस खुश हो जाएंगे।

अटकलें लगाई जा रही है मैच से पहले बॉलीवुड के सितारे परफॉर्म करेंगे। BCCI ने कहा कि सुखविंदर सिंह, शंकर महादेवन और अरिजीत सिंह परफॉर्म करेंगे। ये कार्यक्रम दोपहर 12:30 बजे से शुरू हो जाएंगे। वहीं मैच की पहली गेंद दोपहर 2 बजे फेंकी जाएगी। इन सिंगर के कंसर्ट के अलावा मैच में लाइट शो का भी इंतजाम किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Comment here

Verified by MonsterInsights