CricketNationNewsSports

एशिया कप में आज SL vs PAK; अगर पाकिस्तान जीता तो क्या होगा ? अगर बारिश के कारण मैच रद्द हुआ तो कौन जीतेगा फाइनल टिकट ?

एशिया कप-2023 का 5वां सुपर-4 मुकाबला आज श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारतीय टाइमिंग के मुताबिक दोपहर 3:00 बजे शुरू होगा। टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा।

फाइनल का टिकट कटाने के लिए पाकिस्तान और श्रीलंका के मध्य अहम मैच आज, मैच पर वर्षा का साया , श्रीलंका का भाग्य चमक सकता है ‼️2023 एशिया कप में आज पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें फाइनल के टिकट के लिए भिड़ेंगी. दोनों टीमों का सुपर-4 में यह अंतिम मैच है, लेकिन यह मुकाबला किसी सेमीफाइनल से कम नहीं है

. दरअसल, इस मैच की विजेता टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों ने ही सुपर-4 में दो-दो मुकाबले खेले हैं. इस दौरान दोनों को एक-एक मैच में जीत मिली है और एक-एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में इस मैच को जीतने वाली टीम चार प्वाइंट्स के साथ फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. इस मैच में भी भारी बारिश की संभावना है.

ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर यह मैच बारिश भेंट चढ़ गया तो पाकिस्तान और श्रीलंका में से फाइनल में कौन पहुंचेगा. इसका जवाब है श्रीलंका. दरअसल, अगर बारिश की वजह से पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच रद्द हो गया तो दसुन शनाका की टीम फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. दरअसल, श्रीलंका का नेट रन रेट पाकिस्तान से काफी बेहतर है.

ऐसे में मैच रद्द होने की स्थिति में श्रीलंका की टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है. ऐसे में 2023 एशिया कप के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम का खुलासा आज ही हो जाएगा. बारिश के कारण मैच रद्द होने की स्थिति में 17 सितंबर को श्रीलंका की टीम भारत से फाइनल मुकाबला खेलेगी.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आज श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले अहम मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है. टीम में कई बड़े बदलाव नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ मुकाबलों से लगातार फ्लॉप हो रहे फखर जमां को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. उनकी जगह टीम में युवा विस्फोटक बल्लेबाज मोहम्मद हारिस की वापसी हुई है. यही नहीं , अहम मुकाबले से पूर्व सलमान अली आगा का भी प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट गया है. उनकी जगह टीम में सौद शकील को शामिल किया गया है. इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा चोटिल नसीम शाह और हारिस रऊफ की जगह क्रमशः मोहम्मद वसीम जूनियर और जमान खान की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है.

Comment here

Verified by MonsterInsights