Indian PoliticsNationNewsWorld Politics

G20 डिनर में ममता बनर्जी के पहुँचने पर उठे सवाल,अधीर रंजन ने कही ऐसी बात,फिर TMC का जवाब ?

दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित G20 समागम के पहले दिन भारत के राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने डिनर होस्ट किया था। इस डिनर में सिर्फ विदेशी मेहमान नहीं बल्कि देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्री को भी निमंत्रण दिया गया था। इसके साथ ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी बुलाया गया था लेकिन उनके डिनर में आने पर कई तरह के सवाल खड़े किये जा रहे है किस तरह के सवाल किये जा रहे है जरा आप भी पढ़िए

अब कांग्रेस ममता बनर्जी के डिनर में शामिल होने पर सवाल उठा रही है। कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, हमने तो डिनर से दूरी बनाई, लेकिन दीदी एक दिन पहले ही दिल्ली पहुंच गईं।
G20 समिट डिनर में गैर बीजेपी मुख्यमंत्रियों की बात करें तो ममता सहित कुल 5 सीएम पहुंचे थे। इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के हेमंत सोरेन, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और हिमाचल प्रदेश के सुखविंदर सिंह सुक्खू शामिल हुए थे।

वहीं, राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल डिनर में नहीं गए थे।
अधीर रंजन का सवाल- डिनर में जाने का कोई और कारण तो नहीं
रविवार को कोलकाता में एक कार्यक्रम में पहुंचे अधीर रंजन ने ममता के फैसले पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या इससे नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ उनका रुख कमजोर नहीं होगा। साथ ही उन्होंने पूछा – क्या तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के कार्यक्रम में भाग लेने का कोई अन्य कारण था।

 

Comment here

Verified by MonsterInsights