Site icon SMZ NEWS

इ.एस.आई. अस्पताल के डिस्पेंसरी के बाहर हुआ हंगामा शख्स ने घटिया हरकत करने की कोशिश|

जालंधर के फोकल प्वाइंट में स्थित इएसआई अस्पताल की 5 नंबर डिस्पेंसरी के बाहर हंगामा होने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित अरुण सहगल ने बताया कि वह अस्पताल के बाहर कपड़े का अड्डा लगाता है। पीड़ित ने आरोप लगाए है कि डॉक्टर अस्पताल से बाहर आया और उसके अड्डे के पास पेशाब करने लगा। पीड़ित का कहना है कि उसके डॉक्टर को रोकने की कोशिश की तो डॉक्टर उससे बहस करने लगा। पीड़ित ने आरोप लगाए कि इस दौरान डॉक्टर ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी और कहने लगा कि वह यहीं पर ही पेशाब करेंगा।

जिसके बाद अरुण ने वहां पर अन्य व्यक्ति को बुलाया और घटना के बारे में बताया। अरुण ने डॉक्टर पर शराब पीने के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि वह सही से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। वहीं मामले की जानकारी देते हुए महिला डॉक्टर कुलविंदर कौर ने बताया कि उक्त डॉक्टर की तबीयत ठीक नहीं है यह कहकर वह 11 बजे छुट्टी लेकर वहां से चले गए।

लेकिन उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला कि वह डयूटी पर बैठा हुआ है। जिसके बाद उन्होंने देखा कि वह अंदर बैठा हुआ था और उन्होंने उनसे पूछा कि आप छुट्टी का कहकर चले गए तो फिर यहां क्यों बैठे हुए है। जिसके बाद डॉक्टर वहां से चले गए। वहीं शराब पीने की बात को लेकर महिला डॉक्टर ने कहा कि इसकी जांच करवाई जाएगी।

आप इस खबर canaltaronja.cat को पढ़कर डॉक्टर के बारे में क्या सोच रहे होंगे? जो लोग डॉक्टर को भगवान का रूप मानते थे आज वही डॉक्टर ने पीड़ित की रोजी रोटी पर लात मार दी|क्या डॉक्टर पर कार्रवाई होगी? क्या पीड़ित को इंसाफ मिलेगा?

आप की इस खबर पर क्या राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में लिखें|

Exit mobile version