Ludhiana NewsNationNewsWorld

लुधियाना में अवैध हथियार सप्लायर गिरफ्तार, कार में पिस्टल, जिंदा कारतूस बरामद

लुधियाना में हथियारों की तस्करी कर रहे राजस्थान के एक शख्स को पंजाब की खन्ना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार व्यक्ति लुधियाना में अवैध हथियार पहुंचाने का काम करता था. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान दीपक कुमार उर्फ ​​दीपू निवासी गंगानगर, राजस्थान के रूप में हुई है. पुलिस आरोपी दीपू को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने 25 मार्च को नाकाबंदी के दौरान फार्च्यूनर गाड़ी में सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दोनों युवकों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है। आरोपियों की पहचान शिवपुरी चौक निवासी अमनदीप सिंह खुराना और न्यू करतार नगर निवासी वरुण सूरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वरुण सूरी के खिलाफ सदर फगवाड़ा थाने में भी शराब तस्करी का मामला दर्ज है. अमनदीप का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

गिरफ्तार आरोपी अमनदीप सिंह व वरुण सूरी से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि ये दोनों युवक राजस्थान के गंगानगर निवासी दीपक कुमार दीपू से हथियार लाए थे. जिसके बाद पुलिस ने दीपू की तलाश शुरू की। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी अमनित कोंडल ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी की थी और तलाशी के दौरान युवक को गिरफ्तार कर लिया.

Comment here

Verified by MonsterInsights