Site icon SMZ NEWS

नहीं आ रहे पाकिस्तानी तस्कर, बोतलों में भरकर भेजी 2.5 किलो हेरोइन, बीएसएफ ने जब्त की

पुलिस ने पंजाब में भारत-पाक सीमा पर स्थित तरनतारन के महिंदीपुर गांव से हेरोइन बरामद की है. हेरोइन को बोतलों में पैक किया गया था। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की एक पेट्रोलिंग टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान यह हेरोइन बरामद की। जांच के दौरान उसमें से दो किलो से अधिक हेरोइन बरामद हुई। बीएसएफ जवानों ने इस संबंध में तुरंत उच्चाधिकारियों को सूचित किया है।

सूत्रों के मुताबिक सीमावर्ती इलाका नजदीक होने के कारण पाकिस्तानी तस्करों ने इस हेरोइन को पंजाब भेजा था। लेकिन इससे पहले कि उसके साथी उसे उठा पाते बीएसएफ की चौकसी ने उसे पकड़ लिया. बीएसएफ के अनुसार जब्त हेरोइन 2.638 किलोग्राम है। इसके साथ ही जवानों द्वारा इलाके को सील कर दिया गया है। फिलहाल बीएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि आज अमृतसर के पुलमोरा बीओपी थाना घरिंडा चौकी पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के अधिकारियों ने एक ड्रोन देखा. इसके बाद जवानों ने फायरिंग की और ड्रोन वापस लौट गया। इसके बाद सीमा पर तलाशी के दौरान बीएसएफ ने हेरोइन के 9 पैकेट बरामद किए। इसका वजन 9 किलो बताया जा रहा है। साथ ही ड्रोन की तलाश की जा रही है।अधिकारियों के मुताबिक ड्रोन इलाके में कहीं गिर गया है।

Exit mobile version