NationNewsWorld

3 साल की बच्ची को मां ने पटक-पटक कर मार डाला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मांएं तो अपने बच्चों के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देती हैं, लेकिन अब ऐसे मामले देखने को मिल रहे हैं, जब मासूम बच्चे की जान चली जाती है तो मां के हाथ भी नहीं कांपते। ऐसी ही एक मां ने अपनी मासूम बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। बेहद ही अजीब और दर्दनाक इस घटना के पीछे की वजह सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जस्टिन एम. जॉनसन नाम की 23 वर्षीय महिला पर अपनी बेटी को चाकू मारने का आरोप है। सामान्य तौर पर ऐसी स्थिति में मां के इस तरह के व्यवहार की कल्पना भी नहीं की जा सकती।

रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन जॉनसन नाम की एक मां ने अपनी 3 साल की बेटी सटन मैरी मोजर की बेरहमी से हत्या कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक, बेटी ने दो दिन पहले अपना तीसरा बर्थडे मनाया था और उसके बाद उसकी मां ने उसकी हत्या कर दी. मां ने बच्ची पर 17 वार किए और उसके शव को प्लास्टिक के कचरे के थैले में डाल दिया। जब लड़की के चाचा यानी महिला के भाई ने उसका पैर कचरे के थैले से बाहर निकलते देखा तो उसने पुलिस को फोन किया और यह बात बताई. पुलिस पहुंची तो हत्यारे की मां जा चुकी थी।

साढ़े चार घंटे बाद पुलिस ने महिला को ढूंढ निकाला। रिपोर्ट के मुताबिक, वह कब्रिस्तान में सोने के बाद घर लौटी और फिर आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि इसके बाद उनकी बेटी की हत्या कर दी गई थी। महिला का कहना है कि उसे यह सब करने के लिए अमेरिकी एनिमेटेड सीरीज के पात्र स्पंजबॉब ने कहा था। मां ड्रग एडिक्ट थीं और उनका दावा बड़ा अजीब था। हालांकि मामले की सुनवाई के बाद लड़की की मां को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.

Comment here

Verified by MonsterInsights