Site icon SMZ NEWS

पठानकोट में पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी, एक सुनार के पास से 35 लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद

पंजाब के पठानकोट में पुलिस को मादक पदार्थों के तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक सुनार की दुकान से 35 लाख रुपए की नशीली दवा बरामद की है। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अब एक और आरोपी को जम्मू के कटरा से गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने पठानकोट में एक सुनार के पास से 35 लाख रुपये की नकदी बरामद की है. आरोपियों ने यह पैसा सुनार को सोने में बदलने के लिए दिया था। पुलिस का दावा है कि इस पूरी घटना में तीनों आरोपियों के पास से एक किलो से अधिक हेरोइन, 100 नशीली गोलियां और एक करोड़ पांच लाख रुपये बरामद किए गए हैं. आरोपी की पहचान बलविंदर सिंह उर्फ ​​चिड़ी निवासी गांव जाजा जिला होशियारपुर के रूप में हुई है.

आपको बता दें कि हिमाचल पुलिस ने एक फरवरी को गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक निवासी रोहित और जसूर के दमताल निवासी विशाल को गिरफ्तार किया था. उसके पास से एक किलो हेरोइन, 100 नशीली गोलियां और 13.20 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस टीम पठानकोट पहुंची। इधर पुलिस ने एक अन्य आरोपी को भी जम्मू-कश्मीर के कटरा से गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version