Crime newsNationNewsWorld

दिल्ली में 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, स्कूल का चपरासी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दस साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। बच्ची के साथ उसके ही स्कूल के चपरासी ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। पूर्वी दिल्ली के एमसीडी स्कूल की एक छात्रा के साथ उसके स्कूल के चपरासी ने उसके कुछ सहपाठियों के साथ बलात्कार किया। छात्र की उम्र 10 साल है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कूल का चपरासी दस वर्षीय छात्रा को स्कूल से ही दूर ले गया. वहां उसने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर छात्रा से गैंगरेप किया। यह घटना 14 मार्च की है। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल व अन्य स्टाफ ने 22 मार्च को पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

छात्र को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में 10 वर्षीय मासूम का मेडिकल परीक्षण और काउंसिलिंग की गई। आरोपी के खिलाफ गाजीपुर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के चपरासी को गिरफ्तार किया है। चपरासी की पहचान अजय (54) के रूप में हुई है। आरोपी अजय उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है। वह पिछले 10 साल से एमसीडी स्कूल में चपरासी के पद पर कार्यरत है। पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

Comment here

Verified by MonsterInsights