Ludhiana NewsNationNewsPunjab newsWorld

लुधियाना में एक किराने की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

पंजाब के लुधियाना जिले के समराला कस्बे में एक किराने की दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। दमकल की 5 गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हुई हैं. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन बताया जा रहा है कि आग लगने से किराना दुकान में रखा लाखों रुपये जल कर राख हो गया है.

आग की लपटें देख लोगों ने तुरंत किराना दुकान मालिक को सूचना दी। आग लगने की सूचना रवींद्र करियाना स्टोर के मालिक नरिंदर ने दमकल कार्यालय को दी। सूचना मिलने पर दमकल कर्मी समय पर आग बुझाने के लिए पहुंच गए, लेकिन सरकार द्वारा उन्हें आग बुझाने के लिए दिए गए पानी के पाइप जगह-जगह से टूट गए। पाइप फट जाने से पानी का प्रेशर बनाने में दिक्कत हुई। जिससे कर्मचारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा और आग बुझाने में देरी हुई।

आग लगने की सूचना मिलते ही डीएसपी समराला वरयाम सिंह तुरंत मौके पर पहुंच गए। डीएसपी वरयाम सिंह ने बताया कि फायर ब्रिगेड की पाइप फट गई थी। अधिकारी ने बताया कि टूटे पाइपों के संबंध में विभाग को पत्र लिखा जा चुका है, जल्द ही पाइपों को बदल दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुख्ता इंतजाम नहीं होने पर वह एसडीएम से बात करेंगे ताकि इस समस्या का शीघ्र समाधान किया जा सके।

Comment here

Verified by MonsterInsights