Site icon SMZ NEWS

सेल्फी लेने के दौरान झील में पलटी नाव, 2 सगे भाइयों समेत 4 लोगों की गई जान

हरियाणा में नूह के कोटला गांव स्थित कोटला झील में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. कोटला झील में नाव की सवारी करने गए 5 में से 4 युवकों की मौत हो गई। इन 4 मृतकों में 3 अंकेडा गांव के रहने वाले थे. इनमें दो भाई थे, जबकि चौथा पुन्हाना के गांव सिंगलहेड़ी का रहने वाला था। चारों नाव पर सवार होकर सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच नाव का संतुलन बिगड़ गया और वे पानी में गिर गए, उनका पांचवां साथी तैरकर बाहर आ गया।

हादसा मंगलवार दोपहर 3 बजे का बताया जा रहा है। गांव अंकहेड़ा निवासी 5 युवक मुस्ताक (23), यासिर (15), साकिब (17), साहिल (15) व सिंगलहेड़ी गांव के नजाकत (19) एक साथ कोटला झील पहुंचे. इसी दौरान झील के पास रखी एक नाव में पांच लोग बैठ गए और नाव में ही चलने लगे। इसी दौरान युवकों ने सेल्फी लेना शुरू कर दिया। सेल्फी लेने के दौरान नाव का संतुलन बिगड़ गया और पलट गई।

कहा जाता है कि नाव पलटने से पंजा झील में गिर गया। इस बीच यासिर किसी तरह तैरकर बाहर निकलने में सफल रहा लेकिन अन्य चार लोगों को तैरना नहीं आता था, जिससे वे झील में डूबने लगे. बाहर निकलते ही यासिर ने शोर मचाया तो शोर सुनकर कुछ दूरी पर मछली पकड़ रहे अंकेरा गांव का हापू आ गया। उन्होंने गांव वालों को बुलाकर इसकी सूचना दी और डूबते युवक को बचाने के लिए झील में उतरे।

Exit mobile version