NationNewsWorld

बैंकॉक-मुंबई फ्लाइट में कार्डियक अरेस्ट से यात्री की मौत, म्यांमार में इमरजेंसी लैंडिंग

रविवार को बैंकॉक से मुंबई जा रहे इंडिगो के विमान में एक यात्री की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। यह जानकारी एयरलाइन ने सोमवार को साझा की है। इंडिगो के मुताबिक, फ्लाइट के दौरान एक यात्री को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद फ्लाइट को म्यांमार डायवर्ट कर दिया गया। फिलहाल एयरलाइंस ने यात्री के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

एयरलाइन के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई-57 ने अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक रविवार शाम चार बजे बैंकॉक से मुंबई के लिए उड़ान भरी। करीब एक घंटे की उड़ान के बाद विमान में सवार एक यात्री की हालत बिगड़ गई। क्रू मेंबर्स ने एयरपोर्ट अथॉरिटी को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद विमान को म्यांमार हवाईअड्डे की ओर मोड़ दिया गया।

इंडिगो के मुताबिक मेडिकल टीम पहले से ही एयरपोर्ट पर मौजूद थी लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यात्री को अचानक हार्ट अटैक आया था। इसके बाद करीब पांच घंटे के बाद विमान ने दोबारा उड़ान भरी। यात्री की पहचान के संबंध में अभी कोई जानकारी जारी नहीं की गई है। आपको बता दें कि एक हफ्ते में ये तीसरी घटना है, जब मेडिकल इमरजेंसी के चलते कोई विमान लैंड हुआ है. इससे पहले 16 और 17 मार्च को भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। इन दोनों ही मामलों में भी यात्री की मौत हो गई।

Comment here

Verified by MonsterInsights