NationNewsPunjab newsWorld

अमृतपाल की पत्नी भी हैं रडार पर, गुपचुप तरीके से की गई शादी की जांच शुरू!

वारिस पंजाब डे के मुखिया अमृतपाल सिंह पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) लगाया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि भगोड़ा अमृतपाल अपनी पत्नी किरणदीप कौर के पास जाना चाहता है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमृतपाल सिंह की पत्नी के बारे में भी जांच शुरू कर दी गई है. दोनों कैसे और कहां से संपर्क में आए, इसकी जांच की जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक अमृतपाल ने इसी साल 10 फरवरी को अपने पैतृक गांव जल्लूपार खेड़ा में एक समारोह के दौरान गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. यह गांव अमृतसर के पास है। ब्रिटेन की एनआरआई किरणदीप मूल रूप से जालंधर के कुलारण गांव की रहने वाली है। वहीं अमृतपाल की लास्ट लोकेशन शाहकोट इलाके में है। पुलिस मोबाइल नेटवर्क खंगाल रही है। पुलिस भी राज्य में शांति बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। झूठी और भड़काऊ खबर फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कुछ समय पहले उनका परिवार इंग्लैंड आकर बस गया। इस शादी के बाद किरणदीप कौर को पंजाब में उल्टे पलायन का प्रतीक बनाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि किरणदीप का परिवार जालंधर का रहने वाला है। जब पुलिस उप महानिरीक्षक (जालंधर रेंज) स्वपन शर्मा से पूछा गया कि क्या अमृतपाल सिंह नेपाल के रास्ते कनाडा भागने की योजना बना रहा था और क्या उसकी पत्नी ने कनाडा के वीजा के लिए आवेदन किया था, तो शर्मा ने कहा कि यह चिंता का विषय है और इसकी जांच की जा रही है।

Comment here

Verified by MonsterInsights