Site icon SMZ NEWS

लॉरेंस के बाद गोल्डी के पार्टनर ने दी सलमान खान को धमकी, कहा- ‘अभी बात करो वरना…’

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान को धमकी दी थी। उसने कहा था कि वह चार-पांच साल से सलमान को मारना चाहता था। बिश्नोई फिलहाल जेल में है। इस बीच, अभिनेता को अब कनाडाई गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के एक सहयोगी से धमकी भरा ईमेल मिला है। सलमान को यह ईमेल शनिवार को मिला, जिसमें कहा गया है कि गोल्डी बराड़ उनसे बात करना चाहते हैं। इस मामले में शनिवार देर रात बांद्रा पुलिस स्टेशन में सलमान की टीम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को एक अधिकारी ने बताया कि घटना को देखते हुए पुलिस ने सलमान की सुरक्षा भी बढ़ा दी है. सलमान के मैनेजर ने मेल भेजने वाले गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई और एक अन्य शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सलमान की टीम के एक सदस्य को रोहित गर्ग नाम के व्यक्ति के ईमेल एड्रेस से शनिवार दोपहर करीब डेढ़ बजे यह मेल मिला। मेल में लिखा है कि गोल्डी भाई (बराड़) अपने बॉस से मिलना चाहते हैं।

मेल करने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई के एक इंटरव्यू का भी जिक्र किया जो उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिया था। मेल में कहा गया था कि उन्हें भरोसा था कि अभिनेता ने लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू देखा होगा। पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने कहा कि ईमेल में लिखा गया है कि सलमान मामले को बंद करने के लिए गोल्डी बराड़ से बात कर सकते हैं। ईमेल में आगे कहा गया है कि अभी वक्त बाकी है, अगली बार झटका लगेगा.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई पंजाब की बठिंडा जेल में बंद है. बीते शुक्रवार को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘अगर सलमान खान माफी मांग लें तो बात खत्म हो जाएगी। मैं पिछले चार-पांच साल से सलमान को मारना चाहता था। रावण से भी बड़ा है सलमान का अहंकार सिद्धू मूसेवाला भी इसी तरह घमंडी थे। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि सलमान को बीकानेर के मंदिर जाकर माफी मांगनी चाहिए। उसका जीवन लक्ष्य सलमान को मारना है।

2018 में बिश्नोई ने पहली बार सलमान को ऐसी धमकी दी थी। उस वक्त उनकी पार्टनर एक्टर के घर पर हाथ फेरती हुई पाई गई थी. बता दें कि साल 1998 में सलमान खान ने फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान एक काले हिरण का शिकार किया था। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि अभिनेता को एक मंदिर में काले हिरण को मारने के लिए राजस्थान के बिश्नोई समुदाय से माफी मांगनी चाहिए।

Exit mobile version