Site icon SMZ NEWS

मुर्दाघर में ‘शैतान’! लाशों को भी नहीं बख्शा गया, 101 के साथ रेप किया गया, वीडियो बनाए गए

आज हम आपको एक ऐसे शख्स की कहानी बताएंगे जो मुर्दाघर में आने वाली लाशों से रेप करता था। इस शख्स का व्यवहार किसी ‘शैतान’ से कम नहीं था। वह उनके साथ संबंध बनाते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो बनाता था। उसने इन तस्वीरों और वीडियो को स्टोर कर रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसने 100 से ज्यादा लाशों का रेप किया। यह शख्स एक ब्रिटिश अस्पताल में इलेक्ट्रीशियन का काम करता था और उसका नाम डेविड फुलर है।

वर्ष 2020 में, जब पुलिस 30 से अधिक वर्षों से अनसुलझे एक हत्या के मामले की जांच करने के लिए उसके कमरे में पहुंचती है, तो उन्हें जो मिलता है वह हैरान कर देता है। यहां पहुंचने के बाद पुलिस को डेविड के अपराधों के सबूत मिले। पुलिस को पता चला कि वह लड़कियों की लाशों का यौन शोषण करता था और उसके पास इस जघन्य अपराध के फोटो और वीडियो भी थे. उसने कई पीड़ितों के नाम से फोल्डर बनाया था। दरअसल, साल 2020 में ब्रिटेन में दो जगहों पर दो महिलाओं की हत्या के मामले में पुलिस ने फुलर को गिरफ्तार किया था.

डेविड ने जांच टीम के सामने खुलासा किया कि उसने 2007 से 2020 के बीच महिलाओं की 101 लाशों का यौन शोषण किया। डेविड 1989 से अस्पताल में इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम कर रहे थे। उन्होंने पहले केंट और ससेक्स अस्पताल में काम किया। यह अस्पताल साल 2011 में बंद हो गया और तब तक उन्होंने यह काम किया। इसके बाद उन्होंने टनब्रिज वेल्स अस्पताल में काम करना शुरू किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े जाने तक उसने शवों के साथ यह क्रूरता की।

Exit mobile version