NationNewsWorld

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान तालाब में डूबे 4 युवक, 3 घंटे बाद बरामद हुआ शव

चूरू जिले के रामसरा गांव में चार युवकों की नहाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर लाइव करने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने युवक के डूबने की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद चारों के शवों को बाहर निकाला।

मौके पर मौजूद 17 वर्षीय मोनू के मुताबिक रविवार दोपहर करीब साढ़े चार बजे लोकेश ने उसे तालाब में नहाने के लिए बुलाया। लेकिन मोनू ने नहाने से मना कर दिया। इस पर युवक ने उसे अपने नहाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर लाइव करने को कहा। उसी दौरान अचानक लोकेश डूबने लगा तो मोनू ने घबराकर युवक के परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही ग्रामीण व युवक के परिजन मौके पर पहुंच गए।

मामले को लेकर डीएसपी राजेंद्र बुराक ने बताया कि गांव के चार युवक तड़के करीब तीन बजे तालाब में नहाने गए थे. इसी बीच सुरेश (21) ने शर्त लगा ली कि वह तालाब पार करेगा। इसके बाद उसने पहले तैरना शुरू किया लेकिन पानी के बीच में अपना संतुलन खो बैठा और डूबने लगा, उसे बचाने की कोशिश में तीनों साथी गहरे पानी में चले गए। डूबने से सुरेश नाइक (21), योगेश रेगर (18), लोकेश निमल (18) और करीब सिंह (18) की मौत हो गई।

देर शाम तक रामसरा निवासी जीतू प्रजापत, उमर प्रजापत, रंजीत कड़वासरा, ताराचंद प्रजापत, सुभाष, ओमप्रकाश नाई और प्यारेलाल ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद चारों युवकों के शवों को एक-एक कर बाहर निकाला। चारों युवकों के शवों को चूरू के सरकारी भारतीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। सोमवार को रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिए जाएंगे।

Comment here

Verified by MonsterInsights