Crime newsNationNewsPunjab newsWorld

भाभी से था अफेयर, बेटी ने की थी पत्नी की हत्या, 5 साल की बच्ची की बलि मामले में बड़ा खुलासा

खन्ना में 5 साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी पिता अपनी पत्नी को नहर में धकेलना चाहता था लेकिन लड़की उसके हाथ से फिसल गई. आरोपी का अमरगढ़ निवासी अपनी साली से भी प्रेम संबंध था। भाभी के कहने पर ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया। आरोपी की पत्नी मानसिक रूप से कमजोर थी। वह साली के साथ मिलकर योजना बनाकर उसे रास्ते से हटाना चाहता था

जिससे उसने अपनी पत्नी को मारने की योजना बनाई, लेकिन पत्नी से नहर पर हुए झगड़े के दौरान युवती नहर में गिर गई. फरार आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान गांव गौंसला निवासी गुरप्रीत सिंह और अमरगढ़ निवासी सैली सुखविंदर कौर के रूप में हुई है। मृतक युवती का नाम सुखमनप्रीत कौर है। आरोपी का आठ साल का बेटा साहिलप्रीत भी है।

एसएसपी अमनित कोंडल ने बताया कि गुरप्रीत की शादी लुधियाना की गुरजीत कौर से हुई है। वह अपने भाई गुरचरण सिंह से अलग रहता है। आरोपी गुरप्रीत सिंह अपनी पत्नी गुरजीत कौर को झूठ बोलकर नहर के किनारे ले गया कि वह बच्चों के हाथ से नहर में नारियल फेंककर उपाय करना चाहता है। पत्नी और बेटी को बाइक पर बिठाकर नहर में ले जाने के बाद आरोपी गुरजीत कौर को नहर में धकेलने लगा लेकिन लड़की उसके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई. आरोपी पत्नी को डरा धमकाकर घर ले आया।

Comment here

Verified by MonsterInsights