Site icon SMZ NEWS

पुलिसकर्मियों की धमकियों से पेट्रोल पंप के सेल्समैन की पिटाई, वाहन से पहुंचे थाने

फिरोजपुर जिले में दो पुलिसकर्मियों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यहां ट्रैफिक पुलिस के दो कर्मचारियों ने कार में 2000 रुपये का डीजल डालने के बाद सेल्समैन से कहा-सुनी हो गई। दोनों पर कम डीजल डालने का आरोप लगाया। इसके बाद उन्होंने सेल्समैन को पीटना शुरू कर दिया और जबरदस्ती कार में बिठा लिया और पहले कैंट थाने ले गए और बाद में सेल्समैन को कुलगढ़ी थाने ले गए। पेट्रोल पंप के मालिक विकास मित्तल का कहना है कि दोनों पुलिसकर्मी बेहोश थे.

जब कुलगढ़ी पुलिस ने उन्हें इलाज कराने के लिए कहा तो उन्होंने नहीं किया। पुलिस की बर्बरता देखकर रात में पेट्रोल पंप नहीं खोलेंगे। उनका कहना है कि इतनी गुंडागर्दी तो हो ही चुकी है। अब पुलिस वालों ने भी पीटना शुरू कर दिया है। सेल्समैन अमन शर्मा ने बताया कि वह हरियाली पंप पर काम करता है। रात 10:30 बजे मेजर और हीरा नाम के दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी पंप पर डीजल सप्लाई करने पहुंचे। उसने दो हजार रुपए का डीजल डाल दिया।

बिना खिलाए कर्मचारी को तेल नहीं मिल पाता। इसका रिकॉर्ड उनके पास और सीधे कंपनी के पास रहता है। पूरा सिस्टम ऑनलाइन है। उनके पंप से किसी को कम तेल नहीं मिल सकता। खराब कानून व्यवस्था के बाद भी लोगों की सुविधा के लिए रात में पंप खुले रखे जाते हैं, लेकिन अब पुलिस ही ऐसा व्यवहार करेगी तो रात में पंप नहीं खोलेगी. उन्होंने कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

Exit mobile version