Crime newsNationNewsPunjab newsWorld

लुधियाना: स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा, 10 लड़के-लड़कियां पकड़े, ऑनलाइन बुकिंग करते थे ग्राहक

लुधियाना के स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा। यहां अनैतिक कार्य कर रहे महिला व पुरुषों को पुलिस ने पकड़ लिया। फिरोजपुर रोड स्थित ओमैक्स प्लाजा के पास पतरसा चौक में थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस मॉल के ब्लू लोटस स्पा सेंटर पहुंची। स्पा सेंटर के काउंटर पर मैनेजर एंट्री फीस के तौर पर 1500 रुपये लेता है, जिसके बाद बंद कमरे में महिला के शव की बोली लगाई जाती है. 1500 से 3000 लड़कियां ग्राहकों से देह व्यापार का पैसा लेती हैं।

पुलिस ने जब मॉल में छापा मारा तो वहां अफरातफरी मच गई। कई युवक अभी स्पा सेंटर जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि छापेमारी के दौरान वे बाहर निकल भागे. मसाज सेंटर की आड़ में इस स्पा सेंटर में गलत काम हो रहा था। करीब 1 माह पहले जिला पुलिस ने भी बस स्टैंड पर बने होटलों में छापेमारी कर करीब 18 लोगों को गिरफ्तार किया था. बस स्टैंड के होटलों में फिर से कदाचार शुरू हो गया है। पुलिस अगली बार इन होटलों में छापेमारी कर सकती है।

स्थानीय पुलिस को कई बार मॉल में आने वाले लोगों की शिकायत भी मिली थी कि स्पा सेंटर में गलत काम किया जा रहा है, जिसके चलते पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू के आदेश पर पुलिस ने दबाव बनाया. पुलिस अधिकारियों ने स्पा सेंटर का रिकॉर्ड भी खंगाला। पुलिस ने स्पा मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना स्थल पर जांच के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया।

Comment here

Verified by MonsterInsights