Indian PoliticsNationNewsWorld

लॉरेंस और संपत नेहरा गैंग के 7 सदस्य गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने सूरत से किया गिरफ्तार

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा गिरोह के 7 साथियों को गिरफ्तार किया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उन पर काबू पा लिया है। जानकारी के मुताबिक, सभी आरोपी अपनी पहचान छिपाकर सूरत के पिपलोद इलाके के शाश्वतनगर में एक ड्राइवर के साथ रह रहे थे. ये सभी राजस्थान में चल रहे गैंगवार से बचने के लिए सूरत भाग गए थे।

बताया जा रहा है कि सूरत क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि लॉरेंस बिश्नोई और संपत नेहरा गैंग के 7 गैंगस्टर राजस्थान के झुंझुनू जिले के पिलानी कस्बे के दिगपाल पिलानी गैंग से लड़ाई के चलते सूरत में छिपे हुए हैं. यहां ट्रक चालक और रसोइया के सहारे अपनी पहचान छुपा रहे हैं। इसके बाद सूरत क्राइम ब्रांच ने जाल बिछाया और सभी को पकड़ लिया।

इसी रंजिश में 2019 में भी गैंगवार हुई थी। इसमें अजय पुनिया नाम की शाखा मारी गई। इसमें देवेंद्र शेखावत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार आरोपियों में से एक प्रवीण सिंह राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल था। अपनी नौकरी के दौरान, उस पर गिरोह के विभिन्न सदस्यों की मदद करने का आरोप लगाया गया था। उन्हें पहली बार निलंबित किया गया था। इसके बाद जब उसने दोबारा काम करना शुरू किया तो उसने गैंग के एक सरगना की मदद की। इसके बाद उन्हें पुलिस विभाग से बर्खास्त कर दिया गया था।

Comment here

Verified by MonsterInsights