NationNewsWorld

डरावना! स्कूटर सवार को 2 किमी तक घसीटता रहा ट्रक, दादा-पोते की मौत

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी सवार दादा-पोते को बुरी तरह कुचल दिया. स्कूटर में फंसे मासूम को 2 किमी तक भारी वाहन घसीटता ले गया। राहगीरों ने चालक को डंपर रोकने का इशारा किया लेकिन उसने वाहन की गति बढ़ा दी। इसके बाद पत्थर फेंके जाने पर डंपर रुक गया। हादसे के बाद दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

महोबा के कबरई रोड कानपुर-सागर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. हमीरपुर चुंगी के समीप रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक उदित नारायण चनसौरिया (67 वर्ष) अपने 6 वर्षीय पोते सात्विक के बेटे नीरज को स्कूटी पर घुमाने ले जा रहे थे. जैसे ही वह स्कूटी पर बैठकर घर से निकला, महोबा की ओर से कबरई की ओर से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी।

अनियंत्रित डंपर ने स्कूटी चला रहे बुजुर्ग उदित नारायण को बुरी तरह कुचल दिया और स्कूटी समेत 6 साल का मासूम भी चलते डंपर में फंस गया. डंपर चालक स्कूटी को करीब 2 किमी तक घसीटता ले गया। हादसे के वक्त स्थानीय लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक स्कूटी को घसीटते हुए भागता रहा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने अपने वाहनों से पीछा किया और डंपर पर पथराव करते रहे, तब चालक ने डंपर को रोक लिया। तब तक स्कूटी में फंसे मासूम की भी मौत हो गई।

Comment here

Verified by MonsterInsights