Site icon SMZ NEWS

बीएसएफ जवानों को मिली बड़ी कामयाबी, सीमावर्ती इलाके से बरामद हुई 21 करोड़ की हेरोइन

पाकिस्तानी तस्करों का पंजाब सीमा पर ड्रोन भेजने का सिलसिला जारी है। अमृतसर सीमा पर एक ड्रोन को मार गिराने के 24 घंटों के भीतर, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने तस्करों द्वारा तरनतारन सेक्टर में भेजे गए एक और ड्रोन को वापस भेजने में कामयाबी हासिल की है। इसके साथ ही तरनतारन सीमा पर स्थित महदीपुर गांव में चेकिंग के दौरान जवानों ने 5 पैकेट हेरोइन बरामद की है.

फिरोजपुर सेक्टर के अंतर्गत तरनतारन सीमा पर स्थित महदीपुर गांव में बीएसएफ जवानों द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया. इस बीच बीएसएफ जवानों ने हेरोइन के 5 पैकेट बरामद किए हैं। जवानों ने हेरोइन जब्त कर ली है। बरामद पैकेट पर एक हुक लगा था। जिससे साफ है कि इन्हें ड्रोन से गिराया गया है। हेरोइन के 5 पैकेट का कुल वजन 2.660 किलो है। जिसकी बाजार कीमत करीब 21 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

आपको बता दें कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात भी पाकिस्तानी ड्रोन रात 2 बजकर 11 मिनट पर अमृतसर के सीमावर्ती गांव के पास घुस आया. इसकी आवाज सुनकर बीएसएफ के जवान सतर्क हो गए और ड्रोन पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद आवाज बंद हो गई। सुबह जब तलाशी अभियान चलाया गया तो ड्रोन सीमा के पास दुर्घटनाग्रस्त पाया गया।

Exit mobile version