Site icon SMZ NEWS

अबोहर में चोरों ने स्कूल को भी नहीं बख्शा, ताला तोड़कर हजारों का सामान उड़ा ले गए, सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए

पंजाब के अबोहर में बीती रात सरदारपुरा थानांतर्गत ढाणी बस्ती राम में बने प्राथमिक विद्यालय में चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि यहां से चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया है. घटना की सूचना स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को दी है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

इस घटना की जानकारी देते हुए प्राचार्य अनीश सेठी व शिक्षक राधे श्याम ने बताया कि सोमवार की सुबह जब उन्होंने स्कूल खोला तो देखा कि स्कूल के एक कमरे और किचन के ताले टूटे हुए हैं और एलसीडी, बफर सेट, मिड-डे मील भी टूटा हुआ है. , खेलकूद के उपकरण टूट गए। , पानी की बोतल व अंदर का मोटर, सिलेंडर, 30 किलो चावल, गिलास सेट आदि गायब थे। इतना ही नहीं चोरों ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया, ताकि उनकी चोरी पर लगाम न लग सके.

स्कूल स्टाफ ने चोरी की सूचना तुरंत सदर थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शासकीय शिक्षक संघ फाजिल्का के जिला संरक्षक भगवंत भटेजा ने पुलिस प्रशासन से इन चोरों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकारी संपत्ति के नुकसान को रोकने के लिए सरकार को सरकारी प्राथमिक विद्यालयों में चौकीदार भी नियुक्त करना चाहिए।

Exit mobile version