Site icon SMZ NEWS

लुधियाना: डेयरी संचालक और नौकर की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से की हत्या

लुधियाना में देर रात 2 लोगों की मौत हो गई। रात करीब 1.30 बजे सुआ रोड स्थित गांव बुलारा में डेयरी संचालक व उसके नौकर का धारदार हथियार से गला काट दिया गया. मृतक डेयरी संचालक के परिजनों ने दूसरे नौकर पर दोहरे हत्याकांड का शक जताया है. पीड़ित परिवार ने बताया कि जोतराम देर रात अपने कमरे में सो रहा था।

सुबह जब वे उठे तो उन्हें पता चला कि जोतराम की हत्या कर दी गई है। पशुशाला के नीचे उनके नौकर भगवंत सिंह का शव भी पड़ा था। पीड़ित परिवार को शक है कि यह हत्या उनके ही किसी नौकर ने की है। सुबह लोगों ने डेयरी से जोतराम के पुत्र तरसेम को फोन कर घटना की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंच गया। उन्होंने देखा कि पिता जोतराम खून से लथपथ पड़े हैं। कुछ दूर पर उसका पुराना नौकर भगवंत सिंह भी मरा हुआ पड़ा था।

घटना स्थल पर एसीपी वैभव और सीआईए की टीम पहुंची। वरिष्ठ अधिकारियों ने पूरे मामले की समीक्षा की। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डबल मर्डर के बाद पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो अभी भी डेयरी में कार्यरत हैं। पुलिस ने डेयरी संचालकों को सख्त आदेश दिया है कि वे जिस भी व्यक्ति को नियुक्त करते हैं उसका रिकॉर्ड अपने-अपने थाने में जमा कराएं।

Exit mobile version